Stay Informed, Stay Connected with Times of Hindi 24 for The Ultimate Destination for Trending News, Sports Updates, Automobile Buzz, and Bollywood Gossips, etc.!

MS Dhoni and Hardik Pandya: धोनी से हारने के बाद हार्दिक ने कह दिया कुछ ऐसा सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे…!

दोस्तों आईपीएल सीजन में हर कोई व्यक्ति आईपीएल का लुफ्त उठा रहा था लेकिन अब आईपीएल समाप्त हो चुका है गुजरात को हराकर चेन्नई सुपर किंग (MS Dhoni and Hardik Pandya) ने एक बार फिर अपनी जीत का परचम लहरा दिया है। फाइनल मैच बहुत ही रोमांचकारी हुआ था एक पल के लिए तो ऐसा लग रहा था जैसे गुजरात ही बाजी मरने वाली है लेकिन अंतिम समय में सबकुछ पलट गया।

मैच काफी टक्कर का था चेन्नई सुपर किंग की जीत के बाद उनके फैंस काफी उत्साह में दिखाई दिए। लेकिन मैच हारने के बाद हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी से जब सवाल पूछे गए तो उस दौरान हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसी बातें कही है जो हर किसी व्यक्ति का दिल छू सकती हैं।

हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni and Hardik Pandya) के जीत की खुशी प्रदर्शित की है पांडे का कहना है कि मैं महेंद्र सिंह धोनी की जीत के लिए बहुत खुश हूं शायद उनके भाग्य में जीत लिखी हुई थी और मुझे इसमें कोई भी परेशानी नहीं है क्योंकि किसी अच्छे आदमी से जब आप हारते हैं तो आप हमेशा ही पॉजिटिव फील करते हैं ”

वही हार्दिक पांडे ने अपनी टीम गुजरात की भी खूब तारीफ की है हार्दिक पांडे (MS Dhoni and Hardik Pandya) ने कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि हम आने वाले आईपीएल में और भी अच्छा कर पाएंगे क्योंकि हमारी टीम के सभी सदस्य काफी कोआपरेटिव है और वह पूरी मेहनत और शिद्दत के साथ अपना सौ पर्सेंट देते हैं हालांकि हार और जीत तो क्रिकेट का हिस्सा है ”

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें की गुजरात फाइनल में पांच विकेट से हारी है चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग का फैसला किया एक वक्त पर लगा कि उनका ये फैसला गलत साबित हो गया क्योंकि बारिश के आसार दिख रहे थे पहले दिन बारिश की वजह से मैच को रद्द करना पड़ा था।

अगर दूसरे दिन भी मैच (MS Dhoni and Hardik Pandya) रत होता तो सीएसके को हार का सामना करना पड़ता।ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल के बाद साइ सुदर्शन ने CSK के खिलाफ काफ़ी अच्छी बेटिंग की गुजरात ने बीस ओवर्स में 215 रन बना डाले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.