Stay Informed, Stay Connected with Times of Hindi 24 for The Ultimate Destination for Trending News, Sports Updates, Automobile Buzz, and Bollywood Gossips, etc.!

Itel: 10 हज़ार से भी कम की कीमत में ख़रीदे इस कंपनी का 5G स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

दोस्तों 3G और 4G का जमाना बीत चुका है फिलहाल 5G फोंस की डिमांड मार्केट में लगातार बढ़ती जा रही है क्योंकि अगर आपको 5G इंटरनेट का इस्तेमाल करना है तो उसके लिए आपके पास 5G स्मार्टफोन भी होना आवश्यक है.

ऐसे में अब बहुत सारी कंपनियों ने मार्केट के अंदर अपने एक से बढ़कर 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करना शुरू कर दिया है लेकिन सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि उनकी कीमत काफी ज्यादा रखी गई है जिसके चलते हर कोई व्यक्ति इन फोन को नहीं खरीद पा रहा है.

अगर आप लोग भी एक 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की बात है क्योंकि Itel Company ने मार्केट में अपना लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन का नाम Itel P55 5G Smartphone है फोन के अंदर आपको 50 एमपी का ड्यूल कैमरा मिल जाता है और इसके अंदर 128 जीबी का स्टोरेज भी है।

 

Itel P55 5G Specifications: 

  • Itel P55 5G स्मार्टफोन आपको काफी जबरदस्त लुक के साथ मार्केट में देखने को मिलेगा इसमें आपको 6.6 इंच का शानदार टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है।
  • इसके अलावा कंपनी ने इसके अंदर कुछ ऐसे फीचर्स भी ऐड किए हैं जो आपको आईफोन के अंदर देखने को मिलते हैं।
  • फोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है आप सेल्फी मोड या फिर बैक कैमरे से अच्छी क्वालिटी की पिक्चर क्लिक कर सकते हैं।

Itel P55 5G Price:

 

 

अगर आप लोग Itel कंपनी का यह 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें वैसे तो इसकी मार्केट प्राइस 13499 है लेकिन अगर आप लोग अभी के लिए इस फोन को खरीद रहे हैं तो अमेजॉन पर खास डील चल रही है जिसके तहत आपको 26 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है डिस्काउंट क्लेम करने के बाद आपको यह फोन मात्र 9999 के अंदर मिल जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.