Stay Informed, Stay Connected with Times of Hindi 24 for The Ultimate Destination for Trending News, Sports Updates, Automobile Buzz, and Bollywood Gossips, etc.!

OnePlus Nord 2T: 15,000 से कम की कीमत में लॉन्च हुआ oneplus का धांसू 5G फ़ोन, जानिए फीचर्स…..!

दोस्तों टेक्नोलॉजी काफी एडवांस हो चुकी है इसलिए आज 3G और 4G फोन का जमाना जा चुका है मार्केट में 5G फोन की एंट्री हो गई है। लगभग सभी कंपनियों ने अपने 5G मोबाइल फोन मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं लेकिन उनकी कीमत काफी ज्यादा रखी गई थी इसी चीज को ध्यान में रखकर अब वनप्लस कंपनी (Oneplus Company)ने भी अपना सस्ता (OnePlus Nord 2T) 5G smartphone मार्केट में उतारा है।

आप लोग एक कम बजट के अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आप लोगों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की बात है। वनप्लस कंपनी की तरफ से लांच किया गया 5G फोन कम कीमत के साथ-साथ शानदार फीचर्स भी आपको प्रोवाइड करेगा।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है वह OnePlus Nord 2T 5G फ़ोन है जो 6.7 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। अगर आपसे गलती से हम फोन छूट भी जाता है तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इसके अंदर आपको गोरिल्ला ग्लास (Gorilla Glass) का प्रोटेक्शन देखने को मिल जाता है।

फ़ोन 120hz के Refresh Rate के साथ आता है जिसके चलते यह 5G स्मार्टफोन काफी तेजी से काम करता है साथ ही इसके डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर (Fingerprint Sensor) की सुविधा भी आपको मिल जाती है।

इस (OnePlus Nord 2T) फोन की कैमरे की क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है क्योंकि इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देखने को मिलता है साथ ही सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जिससे आप अच्छी क्वालिटी की पिक्चर क्लिक कर सकते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G फ़ोन में आपको जबरदस्त बैटरी लाइफ देखने को मिल जाती है क्योंकि इसके अंदर कंपनी आपको 8000 mAh की पावरफुल बैटरी दे रही है जिसको आप तीन दिन तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही कंपनी की तरफ से आपको 120W का फास्ट चार्जर दिया जा रहा है जिसकी मदद से बहुत ही कम समय के अंदर इस फोन को चार्ज कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.