Stay Informed, Stay Connected with Times of Hindi 24 for The Ultimate Destination for Trending News, Sports Updates, Automobile Buzz, and Bollywood Gossips, etc.!

Smart Phone: 10 हज़ार की कीमत में मिल रहा है 50 हज़ार की कीमत का फ़ोन ,जल्दी करें…..

दोस्तों जब भी मोबाइल खरीदने के बाद आती है तो हर कोई व्यक्ति यही चाहता है कि उसे कम कीमत के अंदर अच्छा स्मार्टफोन (Smart Phone) मिल जाए।

10000 से कम कीमत के फोन की डिमांड मार्केट में हमेशा से ही रहती है ऐसे में सैमसंग, रियलमी, रेडमी, मोटो और पोको जैसी कंपनिया समय पर इस तरह के स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करती रहती हैं।

Realme C33

दोस्तों रियल मी कंपनी का हर एक फोन अपने आप में शानदार फीचर्स के साथ डिजाइन किया जाता है।Realme C33 भी आपको शानदार फीचर्स के साथ बेहद ही कम कीमत में मिल जाएगा।इस फोन में आपको T612 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज देखने कों मिलता है।

अगर इस फोन के कीमत की बात करें तो यह आपको 9000 रूपये में मिल जायेगा इस फ़ोन में आपको जो फीचर्स मिलेंगे वह 10 हज़ार रूपये  से अधिक वाले फ़ोन में देखने कों मिलेंगे।

Moto G31

10 हज़ार से कम कीमत में शानदार डिस्प्ले वाला फ़ोन आपको 9500 रूपये में पुरे मार्केट में कही भी देखने कों नहीं मिलेगा।इस फ़ोन में आपको 6.4 inch का hd display मिलता है साथ ही 5000 mAh की बैटरी मिलती है जो फ़ोन कों और भी दमदार बनाती है।

Redmi A1

Redmi A1 आपको 6.52 इंच की एचडी display के साथ मिलता है जो 120Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है।

फोन के साथ डुअल सिम कार्ड सपोर्ट, प्री-इंस्टॉल एफएम रेडियो और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी मिलती है। इस फ़ोन में हैरान करने वाली सबसे बड़ी बात है इसकी कीमता क्योंकि यह फ़ोन (Smart Phone) आपको मात्र 8,449 में ही मिल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.